बर्मिंघम: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को बड़ा झटका लगा है. उन्हें इंग्लिश काउंटी टीम वारविकशायर (Warwickshire) से हटाकर उनकी जगह दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज पीटर मलान (Pieter Malan) को शामिल किया गया है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि हनुमा को सिर्फ एक मुकाबले के लिए बाहर रखा गया है या उनका वारविकशायर के साथ अनुबंध खत्म हो गया है.

सूत्रों ने बताया है कि हनुमा वारविकशायर के साथ तीन या चार मैचों में ही रहेंगे.

अब तक फ्लॉप साबित हुए हैं हनुमा

हनुमा (Hanuma Vihari) का काउंटी के सीजन में अब तक प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. उन्होंने तीन मैच खेले और छह पारियों में 16.66 के औसत से 100 रन बनाए. वह दो बार शून्य पर आउट हुए और उन्होंने दो बार आठ रन का स्कोर बनाया.

दूसरे मैच में एसेक्स के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था जहां हनुमा (Hanuma Vihari) ने 32 और 52 रन बनाए थे. उनकी इस पारी से वारविकशायर को सात विकेट से जीत मिली थी.

वहीं, मलान (Pieter Malan) काउंटी सीजन के अपने पहले मैच में वोरचेस्टशायर के खिलाफ हनुमा के स्थान नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 32 रन बनाए.

बता दें कि भारत अगले महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच को देखते हुए क्वारेंटीन में रहेगी.