Kota: शराब की दुकानों के ठेकेदारों ने सभी नियम ताक पर रखे हुए हैं तभी तो पुलिस और आबकारी विभाग से बेपरवाह शराब ठेकेदार अपनी मनमर्जी से नियमों को हवा में उड़ाते हैं.

कोटा के बारां रोड इलाके के नया नोहरा में कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई. नियमों के हिसाब से तय है कि रात 8 बजे बाद शराब की दुकान नहीं खुल सकती लेकिन यहां नियमों की परवाह किसे है? पुलिस का डर किसे हैय़ तभी तो रात 11 बजे बाद तक भी नया नोहरा में शराब का ठेका खुला हुआ नजर आया.

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

मुख्य रोड पर रात 11 बजे खुला यह ठेका पुलिस को ये बता रहा है कि इन्हें कानून का डर नहीं हैं. देखिये कितने खुलेआम शराब न केवल बिक रही है बल्कि शराब के ठेके पर ही पी भी जा रही है. ये शराब ठेकेदार पूरी तरह बेपरवाह है. न कानून का खौफ, न किसी का डर. सामने गाडी खड़ी है, जिसमें से शराब की पेटियां अनलोड हो रही हैं. दूसरी तरफ शराब की बिक्री भी देर रात तक जारी रही है. 

ये तस्वीरें 1 जुलाई यानी कल रात 11 बाजार 15 मिनट की हैं, जो बता रही हैं कि कोटा में शराब माफिआ बेफिक्र हैं. इनमें कानून और आबकारी विभाग के नियमों का जरा भी डर नहीं है. देर रात तक नियमों को तोड़ शराब का कारोबार कोटा में में खूब फल-फूल रहा है.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.