नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट है. इनमें से एक हैं तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) जो बागा का किरदार निभाते हैं. फैंस को इनका अंदाज खूब पसंद है. 

बागा के रोल से हिट हुए तन्मय वेकारिया 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कई सालों से बागा जेठालाल की दुकान गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स में काम करता दिखा जा रहा है. बागा की अजीब चाल देखकर ही लोगों को हंसी आ जाती है, लेकिन हम आपको एक खास बात बताएंगे, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी. असल में तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) की एंट्री शो में बतौर बागा नहीं हुई थी, बल्कि वो पहले से ही शो का हिस्सा था और कई अलग-अलग किरदारों में अब तक नजर आ चुके हैं. 

तन्मय वेकारिया ने पहले निभाए कई किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शुरूआत में तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) ने कई छोटे-मोटे किरदार निभाए थे. 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो शुरू हुआ था. उस वक्त मेन कैरेक्टर्स के साथ-साथ कुछ और भी छोटे मोटे किरदार नजर आते थे. शुरूआत में बागा ने उन्हीं में से कुछ किरदार निभाए थे. बागा पुलिसवाले के रोल से लेकर टैक्सी ड्राइवर बने नजर आए थे. ऑटो वाले और टीचर का भी रोल निभा चुके हैं. उनकी परफॉर्मेंस तब भी मजेदार रहती थीं. 

घर-घर में मशहूर हैं तन्मय वेकारिया 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) ने हर किसी का दिल अपनी एक्टिंग से जीता है. उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल है और उनका किरदार बागा घर-घर में फेमस नाम बन गया है. तन्मय वेकारिया पहले बैंक में नौकरी करते थे लेकिन उन्होंने उसे छोड़ कर एक्टिंग को चुना. उनके पिता अरविंद वेकारिया भी शो का हिस्सा रह चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Anupama की होने वाली बहू ने वनराज को मारा जोरदार चांटा, Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें