बरेली: उत्तर प्रदेश में कोरोना पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार सख्त कदम उठा रही है. कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन की अवधी को भी आगे बढ़ा दिया गया है. बिना मास्क के बाहर घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है और जुर्माना भी वसुल रही है. लेकिन, बरेली के एक युवक को सिपाही से मास्क न होने के बारे में पूछना भारी पड़ गया. वे नाराज होकर युवक की ही पिटाई कर दिए.

Video:घोड़े की NAUGHTY मस्ती, नाच-नाच में कर दी सभी की खटिया खड़ी

साहब आपका मास्क कहा है?
बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र में पीआरवी 118 पर तैनात एक सिपाही ने शख्स को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि उस शख्स ने सिपाही से इतना पूछ लिया साहब आपका मास्क कहां है? इस बात से सिपाही बौखला गया और सवाल करने वाले शख्स का फोन छीनकर थप्पड़ जड़ दिया.

अपने बच्चों और साथियों को रोड क्रॉस कराने गुरिल्ला ने रोकी ट्रैफिक, देखें VIDEO

सिपाही हुआ लाइन हाजिर
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद बरेली पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. एसपी देहात ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही मास्क ना लगाने पर एक हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.

VIDEO: बच्चों के लिए कछुए से भिड़ गई बतख, ऐसे सिखाया सबक

क्या बोले एसपी राजकुमार अग्रवाल?
एसपी देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि शीशगढ़ थाना क्षेत्र में पीआरवी 188 तैनात सिपाही सुशील कुमार किसी मामले को लेकर गांव में गए थे. जहां पर किसी ने वीडियो बनाते हुए पूछ लिया कि आप का मास्क कहा जिसके बाद सिपाही ने उस शख्स से मोबाइल छीनते हुए थप्पड़ जड़ दिया. मामले का वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है और मास्क ना लगाने पर एक हजार का जुर्माना भी लगाया गया.

WATCH LIVE TV