News in Brief

नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय

एनएचपीसी ने व्यापक स्तर पर कोविड टीकाकरण अभियान चलाया

बिजली मंत्रालय, एमएनआरई तथा बिजली मंत्रालय और एमएनआरई के तहत आने वाले पीएसयू/संगठनों के कर्मचारियों के लिए नई दिल्ली के आईआरईडीए में कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है

Posted On: 08 MAY 2021 9:00AM by PIB Delhi

भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) (बिजली तथा नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा) तथा राज्य मंत्री (कौशल विकास एवं उद्यमशीलता) श्री आर के सिंह के निर्देशों के अनुसार, एनएचपीसी लिमिटेड दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में बिजली मंत्रालय के कर्मचारियों और बिजली मंत्रालय के तहत आने वाले विभिन्न सीपीएसयू/संगठनों के कर्मचारियों के लिए व्यापक स्तर पर कोविड टीकाकरण अभियान चला रही है। टीकाकरण अभियान बिजली क्षेत्र के कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए चलाया जा रहा है जिससे कि 24 घंटे बिजली की निर्बाधित आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/PHOTO09VA.jpg

एनएचपीसी ने कल 7 मई, 2021 को नई दिल्ली के अपोलो अस्पताल के सहयोग से नई दिल्ली के आईआरईडीए में टीकाकरण अभियान का आयोजन किया। अभियान के दौरान बिजली मंत्रालय, एनएचपीसी, आईआरईडीए, पीएफसी, एनएसपीसीएल, एनटीपीसी, एमएनआरई, एनईईपीसीओ और सीईए के कुल 117 कर्मचारियों (18 से 44 वर्ष की आयु के बीच) ने कोविशील्ड टीके की अपनी पहली खुराक प्राप्त की। टीकाकरण अभियान को आज अर्थात 8 मई, 2021 तक बढ़ा दिया गया है जिससे कि और अधिक कर्मचारियों को टीका लगाया जा सके।

***

एमजी/एएम/एसकेजे/एसएस

(Release ID: 1716987) Visitor Counter : 1