News in Brief

नई दिल्ली: खेलों में अक्सर खिलाड़ियों के बीच की एकता के लिए मिशाल दी जाती हैं. खिलाड़ियों के बीच अगर मुकाबला भी होता है तो खेल भावना के साथ ही होता है. ऐसे में कई बार खिलाड़ियों के बीच छोटी-मोटी बहस भी हो जाती है. लेकिन ये बहस इतनी बढ़ जाए की किसी की जान पर भी बात आ जाए तो वो बहुत बड़ी बात हो जाती है. 

दिल्ली में हुई बड़ी वारदात 

ऐसा ही कुछ देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुआ है. राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरी क्षेत्र में स्थित छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में पहलवानों के बीच हुई कथित लड़ाई में एक की मौत हो गई. बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम से ही देश को सुशील कुमार (Sushil Kumar) जैसे दो ओलंपिक पदक जीतने वाले खिलाड़ी मिले हैं. 

दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बुधवार को बताया कि उन्हें मंगलवार को दोपहर 12 बजे के आस-पास छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में पहलवानों के बीच झगड़े की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि झगड़े में चोटिल पहलवान को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया जहां बुधवार सुबह को उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान सागर (Sagar) नामक व्यक्ति के तौर पर हुई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फिलहाल ऐसा लग रहा कि पहलवानों के बीच झगड़ा हो गया था जिसमें कुछ चोटिल है और एक की मौत हुई है. इस लड़ाई के कारण का अभी पता नहीं चला है और मामले की जांच की जा रही है.