News in Brief

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी करते हुए अपने डांस का एक धांसू वीडियो शेयर किया है. धनश्री के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन कुछ दिनों से वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं थीं.

धनश्री वर्मा ने शेयर किया डांस का वीडियो 

धनश्री वर्मा अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. धनश्री वर्मा ने समंदर किनारे गजब का डांस किया है. धनश्री ने ‘हाय रामा… हाय रामा…’ गाने पर जबर्दस्त डांस कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया. धनश्री ने अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरा है. धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं. 

यूट्यूब स्टार हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

चर्चित कपल हैं चहल और धनश्री

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

धनश्री ने बयां किया था दर्द 

हाल ही में धनश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है. पहले मेरी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उस दौरान मैं आईपीएल के बायो-बबल में थी. मैं उस वक्त काफी लाचार महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं उनके लिए चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती थी. ऐसे समय में परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है. हमारा सौभाग्य था कि मेरा भाई और मां ठीक हो गए.’

चहल के माता-पिता भी कोरोना पॉजिटिव 

धनश्री ने कहा, ‘लेकिन दुर्भाग्य से मैंने अपनी आंटी को खो दिया. अभी मेरे सास और ससुर (चहल के माता और पिता) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं. मेरे ससुर अस्पताल में एडमिट हैं और सास का घर में ही इलाज चल रहा है. मैं अस्पताल में काफी भयानक हालात का सामना कर रही हूं, लेकिन साथ ही मैं काफी सावधानी बरत रही हूं. दोस्तों प्लीज घर पर रहिए और अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. ऐसे मुश्किल समय में डांस करना और कंटेट बनाना कठिन है. लेकिन मैं फिर से शुरू करने की कोशिश करूंगी. कोरोना के खिलाफ लड़ाई हमें साथ मिलकर लड़नी होगी.’