News in Brief

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी-ऐसी चीजें वायरल होती हैं, जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है. एक बार ऐसा ही कुछ ट्विटर पर देखने को मिला है जहां एक विशालकाय हाथी (Giant Elephant) क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

हाथी ने लगाए शॉट

इस वीडियो में ये हाथी जमकर अच्छे शॉट्स खेलता नजर आ रहा है. इस हाथी के शॉट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये कोई मंजा हुआ बल्लेबाज है. लोग इस वायरल वीडियो को देखकर काफी पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा, ‘क्या आपने एक हाथी को क्रिकेट खेलते देखा है? वैसे ये कई इंटरनेशनल क्रिकेटरों से बेहतर खिलाड़ी है.’

माइकल वॉन ने भी शेयर किया वीडियो

हाथी की बल्लेबाजी के इस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी शेयर किया है. वॉन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘निश्चित रूप से हाथी के पास अंग्रेजी पासपोर्ट है.’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी गेंदबाज द्वारा फेंकी गई गेंद पर हाथी शानदार शॉट मार रहा है. दरअसल हाथी में अपनी सूंड में बल्ला फंसा कर जोरदार शॉट खेले हैं.

आईपीएल रुकने से वॉन परेशान 

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) स्थगित कर दिया गया था. जिसके बाद वॉन (Michael Vaughan) ने कहा था कि आईपीएल इस बुरे समय में लोगों के चहरे पर खुशी लाने का काम करता है और इसका बीच में रोका जाना निराशाजनक है. कोरोना के चलते आईपीएल के स्थगित होने के बाद अब इस साल भारत में टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर भी सवाल खड़े होने लग गए हैं.