नई दिल्ली: साल 2019 में रिलीज हुआ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) का म्यूजिक वीडियो फिलहाल जमकर वायरल हुआ था. गाना काफी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ गया था और ये आज तक लोगों के जेहन में बना हुआ है. गाने को गाया था बी.प्राक ने और इसे लिखा था जानी ने. अब इस गाने का दूसरा पार्ट ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) रिलीज हो गया है. एक बार फिर अक्षय कुमार ने धमाका किया है. 

स्टारकास्ट ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गाने का छोटा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘फिलहाल, मेरी पहला म्यूजिक वीडियो कुछ नया और फन था मगर फिलहाल 2 (Filhaal 2) आप सभी के अपार प्यार का परिणाम है. अब आपके हवाले. पूरा गाना रिलीज हो चुका है.’ वहीं गाने के सिंगर बी. प्राक ने भी गाने का वीडियो गाने के बोल के साथ शेयर किया है. नुपुर सेनन ने भी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

अक्षय की एक्टिंग कर रही इमोशनल 

गाने ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बेहद हैंडसम लग रहे हैं, वहीं दुल्हन के लिबास में नुपुर सेनन भी खूबसूरत लग रही हैं. अक्षय कुमार की एक्टिंग और गाने के बोल आपको इमोशनल कर देंगे. वहीं बी. प्राक ने गाने को बहुती शानदार गाया है. गाने का म्यूजिक भी बहुत अच्छा है.

ऐसी थी पहले गाने की कहानी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) के म्यूजिक वीडियो का पहला पार्ट खूब हिट रहा था, जिसमें दो प्यार करने वालों की जुदाई और सालों बाद हुई मुलाकात को दिखाया गया था. दोनों की दोबारा मौत एक हादसे की वजह से होती हैं और सारी पुरानी बातें सामने आ जाती हैं. ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) गाने में दोनों के प्यार को खत्म होता दिखाया जाएगा. फैंस इस गाने को लेकर खूब एक्साइटेड हैं और बेसब्री से गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: आर्मी ऑफिसर जो 44 की उम्र में बने मॉडल-एक्टर, अब अक्षय कुमार के साथ किया काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें