नई दिल्ली: IPL 2021 को कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिलहाल भारत में फंसे हुए हैं. IPL में हिस्सा लेने वाले कंगारू खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध के कारण अपने देश नहीं जा पाए हैं. ऐसे में वह भारत में ही अपने-अपने होटलों में समय बिता रहे हैं.

वॉर्नर ने शेयर किया ये पोस्ट 

सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने होटल के कमरे में गाना सुनकर समय बिता रहे हैं. डेविड वॉर्नर ‘Butta Bomma’ गाना सुन रहे हैं. वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपना पसंदीदा ‘बुट्टा बोम्मा’ गाना शेयर किया है, जिस पर वह कई टिकटॉक वीडियो भी बना चुके हैं.

तेलुगु गानों के भी बड़े फैन हैं डेविड वॉर्नर

बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) तेलुगु गानों के भी बड़े फैन हैं और अक्सर उन्हें इन गानों पर डांस करते देखा गया है. कई वीडियोज में उनकी पत्नी भी उनके साथ डांस करती नजर आईं.

वॉर्नर से छीनी गई थी कप्तानी 

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर विलियमसन को टीम की कमान सौंपी थी. फ्रेंचाइजी ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया. फिर भी हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे थी.