News in Brief

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) कोरोना वायरस (Coronavirus) की भेंट चढ़ चुका है. आईपीएल में खिलाड़ियों के संक्रमित होने का आंकड़ा और बढ़ता ही नजर आ रहा है, ऐसे में इस महामारी के बाद लीग को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला लिया गया था.

हालांकि आईपीएल स्थगित होने से पहले पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने एक मुकाबला छोड़ा था. दरअसल राहुल को तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी जगह मंयक ने टीम की कमान संभाली थी. इस मैच से पहले केएल राहुल के पिता के पास एक बड़ा ही मजेदार मेल आया.

KL Rahul के पिता को उनके स्टूडेंट ने किया मजेदार मेल

दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) के पिता एनआईटी में प्रोफेसर हैं. उनके एक स्टूडेंट ने उन्हें केएल के बारे में पूछने किया लिए ई-मेल किया. 

उस मेल में स्टूडेंट ने लिखा था, ‘ हैलो सर, मेरा नाम राहुल कुमावत है और मैं माईन 2nd ईयर में हूं. मुझे ये पूछना है कि केएल राहुल सर जल्द ही आईपीएल में वापसी करेंगे या फिर अपने अपेंडिक्स के ऑपरेशन के बाद आईपीएल 2021 छोड़ देंगे. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं सर’.

अस्पताल में भर्ती हुए केएल राहुल 

दरअसल कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को अपेंडिक्स (Acute appendicitis) में तेज दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद उनका मुंबई के अस्पताल में सर्जरी के बाद वह एक हफ्ते से 10 दिन के भीतर वापसी करेंगे. अब आईपीएल स्थगित कर दिया गया है, ऐसे में अब जब भी ये मुकाबले खेले जाएंगे तब केएल राहुल अपनी टीम के लिए मैदान में उतर सकते हैं