News in Brief

जोहानिसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका और राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने IPL के बायो-बबल में कोरोना केस मिलने के बाद टीम होटल में खिलाड़ियों के रिएक्शन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने बताया कि कोरोना केस मिलने के बाद टीम होटल में अफरातफरी का माहौल बन गया था.

ज्यादा घबराए हुए थे इंग्लैंड के खिलाड़ी

क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाड़ी इस घटना के बाद बहुत ज्यादा ही घबराए हुए थे. मॉरिस ने कहा, ‘मैं अपनी टीम के डॉक्टर से बात कर रहा था. कुमार संगकारा ने तब इशारा किया और तब हमें पता चला कि अब टूर्नामेंट आगे नहीं बढ़ पाएगा.’

माहौल अफरातफरी वाला था

क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने कहा, ‘इसके बाद का माहौल अफरातफरी वाला था. इंग्लैंड के खिलाड़ी बहुत ज्यादा ही घबराए हुए थे, क्योंकि उन्हें इंग्लैंड में होटलों में अलग-थलग रहने की जरूरत थी और जाहिर था कि उनके पास कमरे नहीं थे.’ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एंड्र्यू टाय की जगह चुने गए गेराल्ड कोएट्जी पिछले सप्ताह ही भारत पहुंचे थे और मॉरिस ने कहा कि वह इस युवा तेज गेंदबाज को धीरज बंधा रहे थे, क्योंकि वह अधिक घबराया हुआ था. 

IPL में कोविड-19 के छह मामले पाए गए

क्रिस मॉरिस ने कहा, ‘मैं जानता था कि गेराल्ड अधिक घबराया हुआ है. मेरे कहने का मतलब है कि वह अभी 20 साल का है और उसके सामने यह सब कुछ हो गया. मैंने उसे धीरज बंधाने की कोशिश की.’ आईपीएल को स्थगित किए जाने के बाद मॉरिस और 10 अन्य दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हैं. आईपीएल में कोविड-19 के छह मामले पाए गए थे, जिसमें चार खिलाड़ी और दो कोच शामिल थे.

खतरे की घंटी बजनी शुरू हो गई

मॉरिस ने कहा कि उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव पाए जाने के बारे में रविवार की रात को पता चला. उन्होंने कहा, ‘जैसे ही हमें इस बारे में पता चला कि बायो बबल के अंदर खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं, तो सभी ने सवाल करने शुरू कर दिए. हम सभी के अंदर निश्चित तौर पर खतरे की घंटी बजनी शुरू हो गई थी.’