Jharkhand murder case: झारखंड के पलामू जिले में घर में हुए जमीन के विवाद में एक बेटे ने कथित रूप से गोली मार कर अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक यह वारदात चौनपुर थानाक्षेत्र के मंझिगावा गांव की है जहां 55 साल के रामसागर महतो को उनके बेटे सूर्यदेव महतो ने आज गोली मार दी. जिससे रामसागर महतो की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद हत्या का आरोपी बेटा सूर्यदेव महतो फरार हो गया.

गोद लिया बच्चे और नाती की वजह से था नाराज

इस मामले की शुरुआती जांच करने के बाद केस की जांच के प्रभारी अनुमंडल पुलिस अधिकारी सुरजीत कुमार ने बताया कि मृतक रामसागर ने कुछ वर्ष पूर्व ही एक अन्य बच्चा गोद लिया था और वह अपने एक नाती को भी अपने साथ रखे हुए थे, इसी बात से उनका अपना खून यानी खुद का बेटा बहुत ज्यादा नाराज और भड़का हुआ था.

पिता-पुत्र के बीच चल रहा था केस

इस केस की विस्तार से छानबीन के बाद पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी के पिता ने जमीन का एक टुकड़ा अपने दत्तक पुत्र और नाती के नाम कर दिया था और इस बात से सूर्यदेव महतो बुरी तरह से पिता पर नाराज था. पुलिस के अनुसार इस मामले में पिता-पुत्र के बीच अदालत में मुकदमा भी चल रहा था लेकिन इस बीच आज बेटे ने गोली मारकर पिता की हत्या कर दी.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस

स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस केस में अभी पुलिस की जांच जारी है. वहीं फरार बेटे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम छापेमारी करते हुए दबिश दे रही है. इस बीच मृत रामसागर महतो के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल लाया गया है.

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी PTI भाषाके साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर