News in Brief

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन फॉर्म में हैं. हाल ही में वह आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान भी बने थे. फिलहाल आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.  

फैंस से जुड़ी रहती हैं ईशा नेगी

क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. ईशा नेगी अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.

ईशा नेगी की खूबसूरत अदाएं देख दीवाने हुए फैंस

हाल ही में ईशा नेगी (Isha Negi) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिससे देख सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है.  ईशा नेगी (Isha Negi) की खूबसूरत अदाएं देख हर कोई उनका फैन हो गया. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं ऋषभ पंत

बता दें कि ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. कुछ साल पहले खुद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिससे दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरों को हवा मिल गई.

कौन हैं ईशा नेगी के फेवरेट क्रिकेटर?

ईशा नेगी ने हाल ही में अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया था. मजे की बात ये रही कि उन्होंने ऋषभ पंत का नाम ही नहीं लिया, जो आजकल क्रिकेट के मैदान पर धूम मचा रहे हैं. ईशा नेगी से हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर सवाल किया गया. जवाब में ईशा नेगी ने क्रिकेट के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को नहीं बल्कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया.

उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ चुका है पंत का नाम 

ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी जुड़ चुका है. साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया.

WhatsApp पर पंत ने उर्वशी को ब्‍लॉक कर दिया

दरअसल, उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. वहीं, वह मैदान पर खराब फॉर्म में भी थे. जिसको लेकर वह चिंता में भी थे. अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था.