News in Brief

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की दो फोटोज शेयर की हैं, जिस पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की दो फोटोज (Childhood Photos) शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह मुनि वेश में नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने जैसे ही ये फोटोज ट्विटर पर अपलोड की तो फैंस तुरंत एक्टिव हो गए और चहल का जमकर मजाक उड़ाने लग गए.

युजवेंद्र चहल की इन फोटोज पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कभी नहीं सोचा था इतनी खूबसूरत लड़की आपके लिए रोएगी यूजी भाई.’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने चहल का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘फोटोज के बाद बॉर्नविटा पीना क्यों छोड़ दिया.’

बता दें कि युजवेंद्र चहल को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. इस खिलाड़ी को श्रीलंका दौरे पर चुने जाने की उम्मीद है. युजवेंद्र चहल को अभी तक टेस्ट में मौका नहीं मिला है. चहल ने 54 वनडे में 92 और 48 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 62 विकेट लिए हैं.