News in Brief

Bansur: अलवर जिले के बानसूर में एक युवक के साथ लाठी डंडों से कुछ युवकों के जरिए बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने कार्रवाई की . मामले में पुलिस उपाधीक्षक  ने  पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि, 11 जून को कुछ युवक ने एक युवक के साथ बेरहमी के साथ लाठी डंडों से मारपीट करने का वीडियो बनाया था. तथा वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया. 

यह भी पढ़ें-  उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

टीम नें इस मामले में  पांच आरोपियों जिसमें मंजीत चौधरी,मूसा, सुलतान सैनी, सतवीर तथा अजीत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन पांचों को पुलिस ने बानसूर न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेजा गया. फिलहाल पुलिस इस मामले पर सभी आरोपियों से लगातार पुछताछ कर रही है.

वही, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद, क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल छाया हुआ है. मामले की संगीनता को ध्यान में रखते हुए बानसूर थाना थानाधिकारी रविन्द्र कविया तथा थाने के रीडर देवीसिंह अहम भूमिका  निभा रहे है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दो अलग अलग स्थानों पर युवक के साथ मारपीट की थी. और करीब दो तीन बार मारपीट करने के वीडियो बनाए. साथ ही यह भी बताया कि, आरोपियों ने वारदात के समय जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया था, उस गाड़ी को भी जब्त किया है. पुलिस अब आरोपियों के दो अन्य साथियों की तलाश कर रही है ओर जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इस बाबत, पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि, कोई भी व्यक्ति इस प्रकार का कृत्य करता है, तो उस पर पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसलिए ऐसे वीडियो सौशल मीडिया पर बनाकर वायरल ना करे अन्यथा संबंधित लोगो के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी. इसलिए युवाओं से अपील की है कि, युवा पीढ़ी शिक्षा में अपना ध्यान दे तथा कोई भी ऐसी गतिविधियों में भाग ना ले, जिससे कि उन पर पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाए. इसके अलावा यदि उन्हें अपने क्षेत्र में कोई भी अपराधिक गतिविधियों की सूचना मिले तो, पुलिस से जानकारी साझा करें. जिस पर अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाई जा सकें. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें