News in Brief

Patna: कोरोना की दूसरी लहर की वजह से बिहार में लगातार मामले बढ़ रहे हैं. इसी बीच जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) और बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) के बीच विवाद शुरू हो गया है. पप्पू यादव ने BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) के दफ्तर में धूल फांक रहीं एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाए थे. जिस पर अब सुशील मोदी ने राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में ट्वीट किया है.

उन्होंने राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने अपनी निधि से सबसे ज्यादा 70 एम्बुलेंस की व्यवस्था कर सेवा की जो लंबी-गहरी लकीर खींची, उसे दुष्प्रचार के सस्ते हथकंडों से मिटाया नहीं जा सकता. 

उन्होंने आगे ट्वीट में कहा कि ये वाहन रोगियों को अस्पताल पहुँचाने की सेवा देने के लिए ही होते हैं, लेकिन तकनीकी खराबी या ड्राइवर के अभाव में यदि कुछ वाहन कहीं खड़े रह गए, तो क्या इसे गलत ढंग से प्रचारित कर सेवा कार्य में लगे व्यक्ति को बदनाम किया जाना चाहिए?

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि एम्बुलेंस कोई ऐसा वाहन नहीं, जिसका इस्तेमाल कोई शौक के लिए करे या स्टेटस का प्रतीक बनाए. 

कोरोना के इस दौर में उन्होंने राजीव प्रताप रूडी की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के समय लोगों की मदद के लिए भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने 24 घंटे काम करने वाला ऐसा कंट्रोल रूम बनवाया है, जहां सम्पर्क करने पर पांच मिनट में सहायता मिलती है. 

ये भी पढ़ें- जब बिहार के एक विधानसभा सीट पर मां-बेटे के बीच हुई चुनावी जंग, जानें क्या रहा था परिणाम

उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा कि उन्होंने अब तक एम्बुलेंस, ऑक्सीजन, दवा-इंजेक्शन से लेकर अस्पताल में बिस्तर दिलवाने तक हजारों लोगों की मदद की. उनके सेवा कार्य सभी के लिए अनुकरणीय हैं, लेकिन आपदा में राजनीति करने वाले किसी पर कीचड़ उछालने से बाज नहीं आते.