News in Brief

जबलपुर: जबलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती का अपहरण कर मुम्बई ले जाने की घटना सामने आई है, लेकिन अपहरणकर्ताओं के इन मंसूबो पर जबलपुर पुलिस के जवानों ने पानी फेर दिया.

MP में Unlock की तैयारीः राजधानी में सख्ती, निगमकर्मियों ने तोड़ीं दुकानें, हो रही ‘ऑन स्पॉट कोरोना जांच’

दरअसल झारखंड से अपहरण कर युवती को ले जा रहे तीन अपहरणकर्ताओं को जबलपुर GRP ने दबोचा है. मुखबिर से सूचना मिली थी कि भागलपुर एक्सप्रेस ट्रेन जो लोकमान्यतिलक टर्मिनल मुंबई तक जाती है, इसके जरिये तीन युवक एक युवती का अपहरण कर ले जा रहे है. सूचना की जांच करते हुए, जब जीआरपी के जवानों ने जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन की चेकिंग की तो तीन युवकों के साथ अपहरण हुई युवती के होने की पुष्टि हुई. 

अपहरण की बात स्वीकार की
पुलिस तीनो आरोपियों को जीआरपी थाने लेकर आई. जहां प्राथमिक तौर पर आरोपियों ने अपहरण की बात को स्वीकार किया है. आरोपियों से हुई पूछताछ में यह बात भी सामने आई ही कि युवती के अपहरण करने पर झारखंड के साहेबगंज थाने में मुक़दमा भी दर्ज हुआ है. वहीं आरोपियों ने अपने नाम मो.तनवीर, जिया उल हक़ और मोहम्मद वसीम बताए है.

MP में ब्लैक फंगस का कहर: 506 मरीजों का इलाज जारी, बचने का सिर्फ यही तरीका

पुलिस ने लिया अभिरक्षा में
जीआरपी थाना टीआई सुनील नेमा ने बताया कि अपराध के संबंध में झारखंड के साहेबगंज थाने में मामला विवेचना में है. ऐसे में युवती को सकुशल अभिरक्षा में लेते हुए साहेबगंज थाना पुलिस को सूचना दी गयी है. वहीं आरोपियों को क़ब्ज़े में लेने के लिए साहेबगंज से पुलिस टीम रवाना हो गयी है. लिहाजा जीआरपी ने जीरो एफआईआर पर कायमी कर आगे की जांच साहेबगंज पुलिस के सुपुर्द कर दी है.

WATCH LIVE TV