News in Brief

Munger: मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के भेलवा घाट पर गंगा में स्नान करने के दौरान दो युवकों की डूबकर मौत हो गई. जबकि एक युवक को आस-पास के सहयोग से बचाया गया. बचाव राहत दल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद डूबे दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला. इसके बाद दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, कासिम बाजार थाना क्षेत्र इलाके के रहने वाले तीन युवक राज नंद (21), अंकुश कुमार (22) और राहुल कुमार (22) साथ में गंगा में स्नान करने भेलवा घाट आए थे. स्नान करने के दौरान तीनों गहरे पानी में तैरने के लिए चले गए. जहां संतुलन बिगड़ने पर तीनों युवक डूबने लगे.

ये भी पढ़ें- लालू की बेटी को मांझी की बहू ने बताया भ्रष्टाचार की रोहिणी, कहा-भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंगबली

इसी दौरान तीनों में से एक युवक राहुल ने लोगों को मदद के लिए आवाज देना शुरू कर दिया. जिसके बाद गंगा घाट में स्नान कर रहे लोगों ने किसी तरह से राहुल को तो बचा लिया. लेकिन राज नंद और अंकुश गंगा के गहरे पानी में समा गए.

वहीं, जानकारी मिलने पर तीनों के परिजन गंगा घाट पहुंचे. साथ ही कासिम बाजार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बचाव राहत दल की मदद से गंगा में डूबे दोनों युवकों के शवों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

(इनपुट- प्रशांत)