News in Brief

Tonk : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot) आज टोंक पहुंचे. सर्किट हाउस में कलेक्टर चिनमयी गोपाल,एसपी ओमप्रकाश और चिकित्सा अधिकारियों की क्लास ली. इस दौरान विधायक पायलट ने कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के रोगियों के उपचार में लापरवाही बरतने की खबरों पर जमकर फटखार लगाई. इसके साथ ही अधिकारियों को व्यवस्थाएं मुक्कमल करने के सख्त निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें– Chomu: Covid के बढ़ते कहर के बाद भी नहीं मान रहे दुकानदार, शटर बंद कर बेच रहे साड़ियां

इस दौरान मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार पर 18 प्लस युवाओं को कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जमकर हमला बोला और कहा कि केंद्र सरकार राजस्थान को वैक्सीन की सप्लाई नहीं दे रही है. साथ ही वैक्सीन की दरे भी मनमाने तरिके से वसूली जा रही है. जिसकी केंद्र सरकार को दरे समान करनी चाहिए….ताकि राजस्थान (Rajasthan News) में वैक्सीनेशन में गति आए और जल्द से जल्द सभी वर्ग को वैक्सीन लगाई जा सके.

वहीं, टोंक जिले के बिगड़ते हालातों पर पायलट ने दावा किया कि मै लगातार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के सम्पर्क में हूं. हम ऑक्सीजन के अभाव में किसी की मौत नहीं होने देगें. मैं लगातार ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने की कोशिश कर रहा हूं. विधायक मद से भी ऑक्सीजन सिलेंडर सहित तमाम उपकरण खरीदने के लिए राशि की स्वीकृति दए चुका हूं. मैने ही जिले मैं ऑक्सीजन की क्राइसिस पर कोठा बढ़वाया है. अन्य उपकरणों की भी सप्लाई बढ़ाई गई है. आने वाले दिनों में पारदर्शी तरीके से अधिकारियों की बैठक कर अन्य आवश्यक उपकरण और संशाधनों की खरीद की जाएगी.

वहीं, केंद्र और राज्य सरकार से पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर्स में शामिल करने की भी मांग उठाई है. साथ ही आमजन से अपील की है कि पुलिस और जिलाप्रशासन के साथ चिकित्सा कर्मियों का सहयोग करे. जनता के सहयोग से ही कोरोना की चैन टूट सकती है. वहीं, अनावश्यक घरों से बाहर निकलने वालों से अपील की है कि घरो में रहे और सुरक्षित रहे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में संपूर्ण Lockdown लगाने की तैयारी! 5 मंत्री CM को आज देंगे Report