News in Brief

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के अल्मोड़ा में किशोरी के साथ छेड़छाड़ की खबर सामने आ रही है. यहां पर लड़की को छेड़ने वाले युवकों की गुस्साई भीड़ ने जमकर पिटाई की. गुस्से में आए गांववालों ने दो युवकों को घेर लिया. पकड़े गए आरोपियों को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा. ऐसे में अगले दिन इलाज के दौरान एक आरोपी की मौत हो गई. वहीं, दूसरा खतरे से बाहर है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

Covid टेस्टिंग के लिए ICMR की नई गाइडलाइन, इन समय में नहीं पड़ेगी RT PCR टेस्ट की जरूरत

वहीं खेल रहे बच्चों ने ग्रामीणों को दी खबर
मामला धौलादेवी ब्लॉक के आरासलपड़ गांव (सरयूघाटी) का है. 28 अप्रैल की शाम एक घर के नीचे बनी दुकान पर 16 साल की लड़की कुछ सामान खरीदने आई थी. तभी बाइक से 3 लड़के वहां पहुंच गए और उससे छेड़छाड़ करना शुरू कर दी. यह चीज वहीं खेल रहे बच्चों ने देखी तो गांववालों को जाकर बताया. बात सुनकर ग्रामीण और पीड़िता के परिजन भड़क उठे और मौके पर पहुंचे. गांव वालों ने 2 आरोपी 22 वर्षीय भुवन चंद्र जोशी और कैलाश सिंह को पकड़ लिया. हालांकि, तीसरा आरोपी ललित सिंह वहां से फरार होने में कामयाब रहा. 

स्टूडेंट्स के हित में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी का बड़ा फैसला, 25 हजार छात्रों को मिलेगा फायदा

पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में 
मौके पर पहुंची भीड़ इतने गुस्से में थी कि उसने आव देखा न ताव, दोनों को बुरी तरह पीटा. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस की टीम भी वहां पहुंची और भीड़ से किसी तरह छुड़वाकर उन्होंने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले कर अस्पताल में भर्ती कराया और फरार आरोपी को भी पकड़ लिया. 

आज 12 ट्रेनें हैं रद्द, घर से निकलने से पहले चेक कर लें रनिंग स्टेटस

CHC में एक आरोपी की मौत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीड़ से पिटे हुए आरोपियों में से एक भुवन की हालत खराब होने लगी. कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने जानकारी दी है कि पीड़िता के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की को भी मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया था. 

WATCH LIVE TV