News in Brief

 

Jaipur : चौमूं से जयपुर अप डाउन करने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है. श्रीगंगानगर से रवाना होने वाली अरावली एक्सप्रेस ट्रेन का आज से चौमूं में ठहराव होगा. चौंमू-सामोद रेलवे स्टेशन पर करीब 2 मिनट ट्रेन रूकेगी और फिर जयपुर के लिए रवाना होगी.

पहले चौमूं रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव नहीं होने के चलते रोजाना आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था. इसको लेकर पहले भी कई बार ट्रेनों के ठहराव के लिए धरना प्रदर्शन भी किया गया, तो वही सांसद को भी ज्ञापन दिया गया था.

Rajasthan Weather : आ रही है सर्दी, रात के तापमान में गिरावट मौसम विभाग की इन जिलों में हल्की बारिश की संभावना
आज सुबह सांसद सुमेधानंद सरस्वती चौमूं रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. जहां विधायक रामलाल शर्मा भी उनके साथ रहे. स्थानीय लोगों ने सांसद सुमेधानंद सरस्वती का स्वागत किया और ट्रेन के ठहराव के लिए आभार जताया. सांसद सुमेधानंद सरस्वती और विधायक रामलाल शर्मा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Bandikui : सरकारी स्कूल में टीचर्स नहीं, बच्चे बोले- एग्जाम में फेल हो जाएंगे हम
सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने रेल मंत्री से मुलाकात के बाद चौमूं में ट्रेन के ठहराव की मांग की थी. इसके बाद यहां अरावली एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की घोषणा हुई. अरावली एक्सप्रेस ट्रेन श्रीगंगानगर और बांद्रा के बीच चलती है, जो रोजाना सुबह 8 बजकर 19 मिनट पर चौमूं-सामोद रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी और 2 मिनट इसका ठहराव होगा.

चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड
वापसी में ये ट्रेन शाम 6 बजकर 30 मिनट पर चौमूं सामोद रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी. इस ट्रेन के ठहराव के बाद डेली सफर करने वाले यात्रियों को काफी फायदा होगा. क्योंकि इस ट्रेन की टाइमिंग जयपुर के लिए सुबह की और वापसी में शाम की है. इस ट्रेन के ठहराव के बाद प्रतिदिन अब सैकड़ों लोगों को इसका फायदा मिलेगा.

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें