News in Brief

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोरोना का कहर की वजह से पूरे सीजन को सस्पेंड (IPL 2021 Suspended) कर दिया गया. BCCI ने ये फैसला तब लिया है, जब टीमों के खिलाड़ियों और सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही थी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) भी कोरोना की चपेट में आए थे. 

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित पाते ही उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया और साथ ही उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों को भी आइसोलेट कर दिया गया था.

साहा की बेटी ने पापा के लिए की दुआ

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) फ़िलहाल आइसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और सभी उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. इसी बीच साहा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

दरअसल साहा की बेटी ने अपने पापा के ठीक होने की दुआ मांगी है और एक प्यारा सा चित्र बनाया है. इस चित्र में साहा एक सुपरमैन हैं और कोरोना वायरस को मार रहे हैं. इसके साथ बेटी ने एक मैसेज दिया है जिसमें लिखा है ‘गेट वेल सून बाबा’. 

ये मैसेज देखकर साहा बेहद इमोशनल हो गए और उन्होंने इसे पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह चित्र मेरे लिए फिलहाल मेरी दुनिया है. मिया ने अपनी शुभकामनाएं मुझे भेजी है और मैं आपका और आपके द्वारा भेजी गई शुभकामनाओं का आभारी हूँ. मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूँ’.

बता दें कि आईपीएल 2021 में ऋद्धिमान साहा ने 2 मुकाबले खेले, जिसमें वो बुरी तरह फ्लॉप हुए. उन्होंने कोलकाता के खिलाफ 7 रन और बैंगलोर के खिलाफ 1 रन बनाया.

स्थगित हुआ आईपीएल 

हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के अलावा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लेग स्पिनर अमित मिश्रा सनराइजर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ये आईपीएल में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस थे. इन दोनों खिलाड़ियों के संक्रमित होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया.