News in Brief

Jhunjhunu: जिले के चिड़ावा से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के चिड़ावा (Chirawa) में अज्ञात कैंपर सवार बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर पिकअप के साथ लूट की है. पिकअप में रखी करीब साढे़ सात लाख रुपये की नगदी को अज्ञात बदमाश लूटकर ले गए हैं. 

यह भी पढ़ें- न्यौता देने जा रहे 2 सगे भाइयों की मौत, एकसाथ उठी अर्थियां तो चीख पड़े परिजन

घटना की सूचना मिलने पर चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा (Suresh Sharma) मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं, एएसपी वीरेंद्र मीणा (Veerendra Meena) ने इलाके की पुलिस को अलर्ट कर दिया है. घटना आज सुबह करीब साढ़े छह बजे की है. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu: वृद्ध ने Chirawa Railway Station पर लगाई फांसी, बेटे ने बताई दर्दनाक वजह

जानकारी के मुताबिक, चिड़ावा की एक पिकअप उदयपुरवाटी (Udaipurwati) की तरफ से माल डिलीवरी कर वापिस लौट रही थी. पिकअप चालक के पास साढ़े सात लाख रुपये नगद थे. बड़ागांव के पास से एक कैंपर गाड़ी पिकअप के साथ हो गई. पिकअप चालक ने इसे गंभीर नहीं लिया और क्यामसर गांव के पास अचानक कैंपर गाड़ी पिकअप के आगे लगा दी गई, जिसमें से दो बदमाश उतरे. उनमें एक के हाथ में पिस्तौल थी तो दूसरे के हाथ में डंडा. 

एक बदमाश ने चालक पर डंडे से वार किया. तो पिकअप चालक ने खुद को बचाया, जिससे उसके हाथ में चोट लगी. वहीं, पिस्तौल की नोक पर गाड़ी में रखे करीब साढ़े सात लाख रुपये बदमाश ले गए. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी सुरेश शर्मा मौके पर पहुंचे. वहीं इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए.

Reporter- Sandeep Kedia