News in Brief

Rohit Sharma Meets 11 Year Old Bowler: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए कमर कस ली है. टीम इंडिया नेट्स प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रही है. इन सब से बीच बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस वीडियो में 11 साल का एक गेंदबाज टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को नेट्स में प्रैक्टिस करता दिखाई दे रहा है, इतना ही नहीं, रोहित ने इस खिलाड़ी से टीम इंडिया के लिए खेलने को लेकर भी पूछा. 

11 साल के खिलाड़ी के फैन हुए रोहित

टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए ब्रिसबेन पहुंच गई है, इससे पहले टीम पर्थ में प्रैक्टिस कर रही थी. पर्थ में उन्होंने 11 साल के एक नन्हें गेंदबाज को गेंदबाजी करते हुए देखा. इस गेंदबाज का खेल देखते ही रोहित इसके फैन गए, जिसका नाम द्रुशील चौहान (Drushil Chauhan) है.  रोहित शर्मा ने द्रुशील चौहान (Drushil Chauhan) को गेंदबाजी करते हुए भारतीय ड्रेसिंग रूम में बुलाया और उससे मुलाकात की. 

नेट्स में कप्तान रोहित को की गेंदबाजी 

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया उसमें द्रुशील चौहान (Drushil Chauhan) ने बताया कि वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और उन्हें इनस्विंग यॉर्कर और आउटस्विंगर उनकी पसंदीदा गेंद है. रोहित शर्मा ने द्रुशील चौहान (Drushil Chauhan) को नेट्स में बॉलिंग करने का मौका भी दिया और उन्हें अपना ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए. इतना ही नहीं, रोहित ने द्रुशील से पूछा कि अगर आप पर्थ में ही रहोगे तो इंडिया के लिए कैसे खेलोगे. इस पर द्रशिल ने कहा कि वह भी भारत आएंगे, लेकिन पता नहीं कब आएंगे.
 
पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया को ब्रिस्बेन में दो वॉर्म-अप मैच खेलने हैं. वहीं, टीम इंडिया ने इससे पहले पर्थ में दो अनऑफिशियल वॉर्म-अप मैच खेले थे, जिसमें से टीम इंडिया को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर