News in Brief

Shikhar Dhawan With Father Viral Video: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वह हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान थे. इसी बीच सोशल मीडिया पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता के साथ शादी को लेकर बात कर रहे हैं, लेकिन इस वीडियो में वह गुस्से में दिखाई दिए. 

दूसरी शादी की बात पर भड़के धवन 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने गुस्से में अपने पिता से पूछा, ‘मतलब पापा मुझसे पूछे बगैर मेरी शादी कैसे तय कर सकते हो यार’. धवन के इस सवाल के जवाब में उनके पिता ने कहा, ‘जैसे तूझसे पूछे बगैर तूझे पैदा किया है.’ दरअसल धवन ने अपने पिता के साथ मिलकर ये एक इंस्टा Reels बनाई है. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. धवन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘पापा खेल गए.’

शिखर धवन का हो चुका है तलाक 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जितना अपनी बल्लेबाजी को लेकर दुनिया में मशहूर हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. धवन ने पिछले साल ही अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी  को तलाक दिया था. शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं, शिखर उम्र में आयशा से 10 साल छोटे हैं. शिखर और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

36 साल के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 34 टेस्ट, 161 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 34 टेस्ट मैचों में 40.61 की औसत से 2315 रन बनाए हैं, वनडे में उनके नाम 45.08 की औसत से 6672 रन दर्ज हैं. वहीं टी 20 में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 27.92 की औसत से 1759 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर