News in Brief

Tabraiz Shamsi On Virat Kohli: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर्स में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. क्रिकेट जगत में हमेशा ही ये बहस छिड़ी रहती है कि तीनों ही फॉर्मेट में उनसे बेहतर कौन खिलाड़ी है? अब साउथ अफ्रीका के स्टार स्पिनर तबरेज शम्सी ने चौंकाने वाला बयान दिया है. 

तबरेज श्म्सी ने दिया ये बयान 

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि एक ऐसे बैट्समैन के बारे में कमेंट कीजिए जोकि मौजूदा समय में विराट कोहली से भी बेहतर हो? साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज श्म्सी ने इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम लिखा. इस मामले में चहल भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने शम्सी को रिप्लाई देते हुए कहा कि आप अभी भी मुझसे बेहतर हैं भाई. इसका भी श्म्सी ने रिप्लाई देते हुए कहा कि कि केवल मैं ही नहीं, बल्कि आप भी हमारे समय के बेस्ट हैं. 

शानदार फॉर्म में हैं विराट कोहली 

विराट कोहली ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं. वह पिछले एक दशक से टीम इंडिया के लिए सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज बने हुए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. उनके नाम तीनों ही फॉर्मेट में 71 इंटरनेशनल क्रिकेट सेंचुरी हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ खेली शानदार पारी 

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी. उन्होंने सिर्फ 53 गेंदों में ही 82 रन बनाए थे और अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. मौजूदा दौर में उन्हें तीनों ही फॉर्मेट में सबसे बेस्ट क्रिकेटर माना जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर