News in Brief

नई दिल्ली: ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुसीबत बढ़ती जा रही है. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. छत्रसाल स्टेडियम में हुई इस घटना में दिल्ली पुलिस को सुशील कुमार के अलावा 20 अन्य आरोपियों की भी तलाश है. बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें 23 साल के युवक सागर राणा की पीटकर हत्या कर दी गई.

पीड़ितों ने सुशील कुमार पर लगाया आरोप 

पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील कुमार की तलाश जारी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि सुशील कुमार घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे.

सुशील कुमार की तलाश जारी 

यह घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में घटी. पुलिस के अनुसार सुशील,अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.