News in Brief

कमल सोलंकी/धार: बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच मध्य प्रदेश के धार जिले में सादलपुर पुलिस की एक अनोखी तस्वीर सामने आई है. जहां एक तरफ जिले भर में पुलिस लोगों को लॉकडाउन का पालन कराने के साथ ही जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखा रही है. तो वहीं जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री भी बांटने में लगी है.

जिले के सादलपुर में थाना प्रभारी पुलिस दल के साथ नगर में रह रहे गरीब बस्तियों में जाकर जरूरतमंदों को सामग्री बांट रहे हैं. दरअसल सादलपुर थाना प्रभारी विश्वदीपसिंह परिहार को पता चला कि नगर में राजस्थान से आये खाना बदोश लोगों के डेरे पड़े हैं तो वह उनके हाल चाल जानने निकल पड़े. उन्होंने ना केवल उनके हाल-चाल जाने बल्कि उन्हें राशन के पैकेट दिए. जिनमें  दाल, चावल, तेल व मसाले समेत अन्य भी थीं. 

ये भी पढ़ें-दोस्तों ने मिलकर किया कमाल, 52 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर मशीन के लिए फंड किया इक्कट्ठा, मंदसौर पंचायत सीईओ का प्लान आया काम

पुलिस की इस मदद से जनता कर्फ्यू में फंसे इन परिवारों को काफी राहत मिलेगी. पुलिस केवल लोगों के साथ सख्ती दिखाकर नियमों का पालन ही नहीं करवा रही है बल्कि उनकी गुजर बसर का भी ध्यान रख रही है. धार की सादलपुर पुलिस का ये कार्य वाकई में तारीफें काबिल है.

टीआई विश्वदीपसिंह परिहार की इस पहल को लोगों ने खूब सराहा व इसकी प्रशंसा भी की है. पुलिस द्वारा किया गया ये नेक काम उन लोगों के लिए भी सबक है जो आपदा की इस घड़ी में काला बाजारी कर रहे हैं.

इन सब पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने कहा कि पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के नेतृत्व में फ्रंट फुट पर काम किया जा रहा है. चाहें ऑक्सीजन के टैंकरों को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जिले से बाहर करवाना हो या ऑक्सीजन प्लांट पर ड्यूटी देकर कानून व्यवस्था संभालना हो, या फिर कोरोना कर्फ्यू  का कड़ाई से पालन करवाना हो. पुलिस लगातार कार्य कर रही है. साथ ही उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सादलपुर TI और उनकी पूरी टीम को बधाई दी.

Watch LIVE TV-