News in Brief

Jaipur: कोरोना का कहर लगातार दहशत बनाए हुए है. इसी बीच इस महामारी की वजह से एक दिग्गज नेता हमारे बीच नहीं रहे. राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष, 82 वर्षीय चौधरी अजित सिंह (Chaudhary Ajit Singh) का निधन हो गया. 

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उनकी मृत्यु हो गई. चौधरी अजित सिंह के बेटे और राष्ट्रीय लोकदल के वाइस प्रेसिडेंट जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा, “चौधरी साहब नहीं रहे.” 

वहीं, इस दुखद मौके पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर शोक जताया और कहा कि RLD के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह जी के निधन पर मेरी मार्मिक संवेदना. भगवान इस नुकसान को सहन करने के लिए उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों को शक्ति दे. उनकी आत्मा को शांति मिले.

वहीं, गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट कर शोक जताया है और लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री, किसान नेता एवं @RLDparty के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह जी के कोरोना संक्रमण से निधन का दुखद समाचार मिला. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ.