News in Brief

नई दिल्ली. ITBP Recruitment 2021: भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP), में नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. आईटीबीपी की तरफ से जनरल ड्यूटी मेडिकल मैनेजर के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि इन पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्तियां सिर्फ इंटरव्यू के जरिए की जाएंगी.

ऑफिशियल https://www.itbpolice.nic.in/ नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए कुल 88 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. जो अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, उन्हें 10 और 17 मई के बीच इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा. 

इन पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की नियुक्तियां 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर की जाएगी. वहीं, जो अभ्यर्थी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया जाएगा. इन पदों पर भर्तियों के लिए वे सभी अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं, जिनके पास एमबीबीएस की डिग्री है. योग्यता से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन 
इन पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों को आवेदन नहीं करना होगा. वे डॉयरेक्ट 10 और 17 मई को इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

WATCH LIVE TV