News in Brief

नई दिल्ली: रविवार को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया पेज पर दो पोस्ट शेयर किए. उनके ये पोस्ट मदर्स डे के दिन अपनी मां सलमा और हेलेन के लिए थे. उन्होंने दोनों की एक तस्वीर भी शेयर की थी. सलमान के इन पोस्ट में से एक पर एक खास शख्स का कमेंट आया. वो खास शख्स कोई और नहीं सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeet Bijlani) हैं. एक्ट्रेस ने सलमान के इस पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट किया है. 

सलमान ने शेयर कीं दो तस्वीरें

सलमान खान (Salman Khan) ने पहले अपनी मां सलमा की तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लाल और ग्रे बॉर्डर वाली काली साड़ी पहने हुई है. साथ ही उन्होंने कोहनी तक लंबा ब्लाउज पहना है. वे तस्वीर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में सलमान ने अपनी स्टेप मदर और दिग्गज एक्ट्रेस हेलेन की तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में हेलेन लाल रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. दोनों ही तस्वीरों के कैप्शन में सलमान ने एक ही कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी मदर्स डे, सुरक्षित रहें.’

 

संगीता बिजलानी ने किया कमेंट

इसी में से पहले पोस्ट पर सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त और एक्स गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने प्यारा सा कमेंट किया है. उन्होंने सलमान की मां सलमा की तस्वीर वाले पोस्ट पर ‘मॉम’ लिखा है. वहीं हेलेन वाली तस्वीर पर भी संगीता ने कमेंट कर के हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. सलमान और संगीता के फैंस की नजरें इन कमेंट्स पर टिक गई हैं और वे इसे लगातार शेयर कर रहे हैं.

salman khan

जल्द रिलीज होगी सलमान की फिल्म

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) बेहद करीब थे और एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. फिलहाल, दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं. बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में सलमान खान दिशा पटानी के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: अमिताभ ने कोविड सेंटर को दिया इतने करोड़ का डोनेशन, जानिए कहां खर्च होंगे पैसे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें