उज्जैन। गणेश विसर्जन और अनंत चतुर्दशी के पावन पर्व पर धार्मिक नगरी उज्जैन के अति व्यस्ततम आगर मक्सी बायपास स्थित एम. आर. 5 हाईवे पर उज्जैन के सबसे बड़े टायर शोरूम का शुभारंभ हुआ। रणकेश्वर धाम मंदिर के सामने स्थित मुकेश टायर्स का उद्घाटन कार्यक्रम अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे ब्रह्म गायत्री मंदिर उर्दूपुरा के पीठाधीश्वर पंडित श्री बुद्धि प्रकाश शास्त्री, मुख्य अतिथि उज्जैन शहर के महापौर मुकेश टटवाल, विशेष अतिथि जिला भाजपा महामंत्री विशाल राजौरिया, अपोलो टायर्स के आर. बी. यू. हेड रोहित सिंह, अपोलो टायर्स के ए. बी. यू. मैनेजर राजन सिंह के करकमलों से हुआ।

यह गणमान्य रहे मौजूद

शुभारंभ करते अतिथिगण

सुसज्जित नवीन शोरूम के उद्घाटन में गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ ओम प्रकाश बटवाल, राजेश बटवाल, मुकेश बटवाल, धर्मेंद्र बटवाल, नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक के पूर्व मैनेजर और समाजसेवी शिव कुमार शर्मा, सैप सॉल्यूशंस एंड जेनरेटर्स के प्रतिष्ठित व्यवसाई चिन्मय शर्मा, इंजीनियर तन्मय शर्मा, मानस बटवाल व मेहुल बटवाल भी उपस्थित थे।

इन वजहों से है सबसे विशेष शोरूम

श्री राजेश बटवाल ने बताया कि मानस टायर्स और मुकेश टायर्स इंदौर गेट शाखा के माध्यम से वे विगत दो दशकों से उज्जैन की जनता की सेवा करते आए हैं। नवीन शोरूम के माध्यम से उन्हें अब हाईवे पर भी नए स्वरूप में सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। श्री मुकेश बटवाल ने बताया कि शहर का सबसे विशाल शोरूम होने के कारण ज़्यादा रेंज और कम दामों में अब ग्राहकों को अब हर प्रकार के टायर मिल पाएंगे व चोटी बड़ी सभी गाड़ियों का 3- डी व्हील अलाइनमेंट और व्हील बैलेंसिंग का कार्य भी कम समय में किया जाएगा। धर्मेंद्र बटवाल ने बताया कि अपोलो टायर्स कम लागत में ग्राहक को कई वर्षों तक चलने की गारंटी देते हैं जिससे देश में अपोलो सबसे अग्रणी ब्रांड है और बड़े वाहनों में पहली पसंद के रूप में पहचाना जाता है। मुकेश टायर्स अपोलो का अधिकृत डीलर होने की वजह से वाजिब कीमत में ग्राहकों को टायर्स उपलब्ध करवा पाएगा।