भोपाल। दिखने में एक साधारण सी गृहणी, एक माँ, एक पत्नी, पर लक्ष्य है कि जिस तरह अपने घर को संवारा, ठीक उसी तरह भोपाल के वॉर्ड क्रमांक 27 को भी संवारना है। भाजपा पार्षद प्रत्याशी श्रीमती प्रतीक्षा संतोष ब्रह्मभट्ट को क्षेत्र के नागरिकों से जो आशीर्वाद मिल रहा है उसे देखकर यह प्रतीत होता है कि अगर एक गृहणी मन बना ले तो विपक्षियों की ज़मानत जप्त करा सकती है। श्रीमती प्रतीक्षा के समर्थन में क्षेत्रवासियों का सैलाब उमड़ते देख यह लगता है कि जीत निश्चित ही इनकी होगी और यह वार्डवासियों को अपने सहज भाव से विकास की ओर ले जाएँगी।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया जनसम्पर्क

बुज़ुर्गों से आशीर्वाद पाते हुए श्री पटेल व पार्षद प्रत्याशी श्रीमती प्रतीक्षा


श्रीमती प्रतीक्षा के समर्थन में मध्य प्रदेश के यशस्वी कृषि कल्याण मंत्री कमल पटेल ने नया बसेरा बस्ती, नेहरू नगर में स्थानीयजनों को संबोधित कर जन संपर्क किया।
श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस के 60 सालों के कार्यों की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अकेले के 8 वर्षों से करें तो मोदी जी के अकेले इन 8 वर्षों का पलड़ा बहुत भारी है। गरीबों को पक्के शौचालय, पक्के पीएम आवास, आयुष्मान योजना में 5 लाख तक का नि:शुल्क इलाज, मुफ़्त राशन और निशुल्क रसोई गैस, सभी को मुफ़्त कोरोना वैक्सीन, इत्यादि सभी सुविधाएं गरीबों और निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने दी हैं।
क्षेत्र की जनता का यह विचार है कि प्रदेश में भाजपा सरकार, नगर निगम में भी भाजपा महापौर व क्षेत्र में श्रीमती प्रतीक्षा को पार्षद चुनने से ही क्षेत्र का सही विकास होगा।