News in Brief

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर भारत पर कहर बनकर टूटी है. देश में रोजाना 4 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं, वहीं इसके चलते हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. खेल जगत से भी लगातार बुरी खबरें कोरोना के चलते ही सुनने को रोजाना मिल रही हैं. 

अरिंदम भट्टाचार्य की मां का हुआ निधन
 

एटीके मोहन बागान (ATK Mohan Bagan) के गोलकीपर अरिंदम भट्टाचार्य (Arindam Bhattacharya) ने सोमवार को कहा कि उनकी मां के कई दिनों तक कोविड-19 संक्रमण से जूझने के बाद कोलकाता में निधन हो गया. अरिंदम ने ट्विटर के जरिए अपनी मां अंतरा भट्टाचार्य के निधन की सूचना दी.

अरिंदम (Arindam Bhattacharya) ने ट्वीट किया, ‘आप इतनी जल्दी चली गई मां लेकिन मुझे पता है कि आप बेहतर जगह पर हो, हमारे लिए पापा का ध्यान रखो और दादा तथा मेरी तरफ से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देना. अपना ध्यान रखना, जीवन के बाद हम फिर मिलेंगे.’

एटीके मोहन बागान ने भी जताया शोक 

अरिंदम (Arindam Bhattacharya) के क्लब एटीके मोहन बागान (ATK Mohan Bagan) ने भी उनकी मां के निधन पर शोक जताया. इंडियन सुपर लीग की शीर्ष डिविजन में खेलने वाले क्लब ने ट्वीट किया, ‘आज अरिंदम भट्टाचार्य की मां के निधन का हमें बेहद दुख है. हमारी प्रार्थनाएं अरिंदम और उनके परिवार के साथ हैं. टीम आपके साथ है.’अरिंदम ने इससे पहले छह मई को अपनी मां की बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर चिंता जताई थी. 

भारत में कोरोना का कहर 

भारत को कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. जरूरी दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.