News in Brief

नई दिल्ली: देश के हर हिस्से में कोरोना महामारी का कहर बरस रहा है. ऐसे में हर दिन लाखों मामले लगातार सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण से कई लोगों की जानें भी जा रही हैं. इस बीच इंसानों के लिए अगर कोई भगवान बनकर सामने खड़ा है तो वह हैं डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स. लेकिन कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने हाल ही में डॉक्टर्स को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी जिसके चलते उनके खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है.

अंधेरी में हुआ मामला दर्ज 

‘कॉमेडी सकर्स’ जैसे रियलिटी शो से देश भर में नाम कमाने वाले कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) के लिए उनका ही एक बयान मुसीबत बनकर सामने आया है. कोरोना काल में भगवान बनकर लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंस गए हैं. सुनील पाल के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. 

अपमानजनक शब्दों का किया था इस्तेमाल

सुनील पर आरोप है कि उन्होंने फ्रंटलाइन स्वास्थ्यकर्मी (Frontline Workers) का मजाक उड़ाया. इतना ही नहीं उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया है. आपको बता दें कि सुनील पाल ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने डॉक्टरों पर कोविड संकट की आड़ में मानव तस्करी का भी आरोप लगाया है.

क्या है वीडियो में 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें सुनील पाल (Sunil Pal) कह रहे हैं, ‘डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने बुरा स्वरूप ले लिया है और वे ढोंगी होते हैं. गरीब लोगों को कोविड के नाम पर पूरे दिन डराया जा रहा है, उन्हें यह कह कर अपमानित और प्रताड़ित किया जा रहा है कि कोई बिस्तर, प्लाज्मा, दवा नहीं है, ये नहीं है वो नहीं है.’ 

जांच जारी है

न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार इस मामले पर संबंधित पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है.

बाद में यह भी कहा

जब यह वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने सुनील को ट्रोल करना शुरू कर दिया तो इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो बनाते हुए अपनी सफाई दी. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि उन्होंने सभी डॉक्टरों पर निशाना नहीं साधा था. अगर मेरे बयानों से डॉक्टरों को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं. डॉक्टर वास्तव में भगवान का एक रूप हैं.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत का दावा, नहीं होगा कोरोना; रोते-रोते बताई अजीब वजह  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें