News in Brief

नई दिल्ली: मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट गया है. पति राज कौशल (Raj Kaushal) की मौत के बाद से एक्ट्रेस सदमे में है और इसी सदमे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी भी बदल दी. 

30 जून को हुई थी मौत

30 जून को मंदिरा बेदी (Mandira Bedi Husband Died) के पति राज कौशल का निधन हो गया. मंदिरा अपने पति की मौत के बाद फूट-फूट कर रोती हुईं नजर आईं. शनिवार को उनके घर पर राज के लिए प्रेयर मीट रखी गई, जहां उनके माता-पिता से लेकर इंडस्ट्री के कई कलाकार पहुंचे थे.

बदली इंस्टाग्राम डीपी

पति के जाने के चार दिन बार मंदिरा (Mandira Bedi Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल दी है. पहले उनकी डीपी में उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर थी. लेकिन अब उसकी जगह उन्होंने ब्लैक डीपी लगा दी है. इसके साथ मंदिरा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने की ओर भी इशारा दिया.

mandira dp

ठीक महसूस नहीं कर रहे थे राज

राज कौशल (Raj Kaushal Death) के निधन के सदमे से उनके दोस्त और करीबी उबर नहीं पा रहे. उनके दोस्त म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने राज की तबीयत के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि ‘राज शाम से ही कुछ ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने एक एंटासिड खा ली. उनकी दिक्कत बढ़ती गई. सुबह चार बजे के आस-पास उन्होंने मंदिरा को बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आ रहा है. मंदिरा ने तुरंत आशीष चौधरी को बुलाया. दोनों उन्हें कार से अस्पताल ले जाने लगे. लेकिन 5-10 मिनट में ही उनकी पल्स बंद हो गई. वे डॉक्टर के पास भी नहीं पहुंच पाए.’

यह भी पढ़ें- कियारा की पीली बिकिनी ने संडे का तापमान बढ़ाया, फोटो देखने से पहले संभाल लें दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें