News in Brief

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में श्वेता के पति अभिनव कोहली (Abinav kohli) ने उन पर आरोप लगाया था कि श्वेता अपने 4 साल के बेटे रेयांश को होटल में छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Katron Ke Khiladi) की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन (Cape Town) चली गई हैं. इस मामले में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भी बयान दिया था और अभिनव (Abhinav Kholi) के आरोपो पर जवाब में कहा था कि अभिनव ने जो कुछ भी बाते कहीं हैं वो जूठी हैं.

श्वेता तिवारी ने किया था पलटवार
श्वेता तिवारी ने अभिनव के सभी आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि मेरी बेटी पलक, मेरी मां और मेरे रिश्तेदार सब वहां इस समय मौजूद है जो रेयांश का ख्याल रख रहे हैं. इतना ही नहीं श्वेता ने आगे बताया कि अभिनव बेटे रेयांश की परवरिश पर एक पैसा भी नहीं खर्च करते. अब अभिनव ने श्वेता के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि क्या तु्म्हें ये कहते हुए जरा भी शर्म नहीं आती.

अभिनव ने लगाया पैसे खाने का आरोप
अभिनव (Abhinav) ने पलटवार में कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं. इन वीडियोज में अभिनव ने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने कहा, ‘श्वेता तुमने ये बोला कि मैंने एक पैसा नहीं खर्च किया बच्चों की परवरिश पर, तुम्हें जरा भी शर्म नहीं आती. जब मैं अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के साथ शो कर रहा था और बालाजी के साथ शो कर रहा था और अभी 2020 में जो शो कर रहा था तब 40 प्रतिशत अपनी इनकम का हिस्सा तुम्हें ऑनलाइन भेज रहा था. तुम पैसा हजम भी कर लेती हो और बाद में कहती हो कि मैं पैसे खर्च नहीं कर रहा और तुम अकेले खर्च कर रही हो. तुम पहले ही बहुत गिर गई थीं और अब ज्यादा गिरती ही जा रही हो.’

अभिनव ने दी कॉल रिकॉर्ड दिखाने की चुनौती
अभिनव ने साथ में यह भी बोला कि बहुत हो गया श्वेता, अब अगर तुमने मुझे फोन करके बताया था कि तुम जा रही हो और बच्चा बिलकुल ठीक है तो दिखाओ कॉल रिकॉर्ड्स क्योंकि मेरे पास तो हैं. उन्होंने कहा कि यहां पर कोविड चल रहा है, लोग मर रहे हैं घुट-घुट कर और कोविड की तीसरी लहर बच्चों के लिए बहुत खतरनाक है. ऐसे वक्त पर तुम सब छोड़-छाड़ कर चली गईं. तुमको बहुत पैसे कमाने की जरूरत है? बहुत कमी हो गई है कि कोविड काल में तुम्हें पैसे कमाने की जरूरत थी और तुम्हें बच्चा छोड़ कर जाना पड़ा.’

रात भर होटलों में बच्चे को ढूंढते रहे अभिनव
अभिनव (Abhinav) ने यह भी कहा कि अगर श्वेता ने उन्हे बताया होता कि वो अपने बेटे को कहां छोड़ कर गई हैं तो वो इस तरह होटलों में रात भर अपने बच्चे को ढूंढ नहीं रहे होते. अभिनव चाहते थे कि श्वेता बच्चे को उनके पास छोड़ कर जाएं.

ये भी पढ़ें

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

‘Taarak Mehta…’ फेम इस एक्टर ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें