Pawan Singh Divorce Case: मनोरंजन जगत में आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिसमें पति-पत्नी की लड़ाई का मामला सामने आता है. पिछले दिनों टीवी जगत से ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें खुलकर पति-पत्नी ने एक-दूजे पर आरोप लगाए और फिर खुलकर तलाक की मांग की. लेकिन अब एक ताजा मामला भोजपुरी सिनेमा जगत से सामने आ रहा है. जी हां, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने अपने एक्टर पति के खिलाफ सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. उन्होंने पवन सिंहके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं, जिसे जानकर एक्टर के फैंस सकते में हैं. 

गर्भपात करवाने का लगाया आरोप

पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए ज्योति ने कहा कि एक्टर ने उनपर गर्भपात का दबाव बनाया और सुसाइड के लिए भी उकसाया. यही नहीं, ज्योति ने पवन सिंह पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के भी आरोप लगाए गए हैं.सिर्फ एक्टर पवन सिंह ही नहीं बल्कि उनकी मां बहन पर भी ज्योति ने गंभार आरोप लगाए हैं. ज्योति का कहना है कि पवन सिंह की 2018 में शादी के बाद से पवन सिंह की मां और बहन ने उन्हें लुक्स को लेकर ताना मारना शुरू कर दिया था. यहां तक की मायके से मिले 50 लाख रुपए भी पवन सिंह की मां ने हड़प लिए. पवन सिंह की मां रोजाना ज्योति पर गालियों की बरसात करती थीं.

पवन सिंह पर आरोप

पवन सिंह की पत्नी ने उनके घरवालों पर आरोप लगाया कि एक्टर के घरवालों ने प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी दवाएं दीं जिसके चलते उनका गर्भपात हो गया. ज्योति का कहना है कि पवन सिंह अक्सर घर पर शराब पीकर आते थे ऐसे में उनके साथ बदसलूकी भी करते. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज्योति पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं. इसे पहले उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. ऐसे में अब ज्योति सिंह के आरोपों के बाद अब लोगों को लग रहा है कि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर