News in Brief

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और फिल्म स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. इनकी शादी को लेकर भी अक्सर चर्च होती रहती है. राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि वो जल्दी ही अपनी जिंदगी में शादी के गोल पर भी टिक मार्क लगाना चाहते हैं. इसके बाद से ही शादी की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. वैसे आज शादी की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि दोनों के वायरल हो रहे एक वीडियो के बारे में चर्चाएं हो रही हैं. 

लिव-इन में रह रहे हैं दोनों

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री के ये चर्चित लवबर्ड्स लॉकडाउन के वक्त से ही साथ रह रहे हैं. बीते दिनों दोनों कोरोना संक्रमित भी हुए थे और ठीक होने के बाद दोनों साथ वेकेशन पर भी गए थे. 

वीडियो हो रहा वायरल

अब इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रही हैं. इस बीच आलिया भट्ट के बैकग्राउंड में बिना शर्ट के एक शख्स घूमता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि बैकग्राउंड में दिखाई दे रहा शर्टलैस शख्स कोई और नहीं, बल्कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही हैं. दोनों के फैंस लगातार वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. 

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे आलिया -रणबीर 

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को निर्देशक अयान मुखर्जी बना रहे हैं. मॉनी रॉय भी फिल्म का हिस्सा हैं.  फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में है. इसके अलावा इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी भी दिखाई देंगे. कोरोना के चलते फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी. इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Indian Idol 12: आदित्य नारायण ने सरेआम उड़ाया किशोर कुमार के बेटे Amit Kumar का मजाक, Video Viral  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें