News in Brief

नई दिल्ली: अनुपमा (Anupamaa) में हर दिन ट्विस्ट आ रहे हैं. कभी वनराज (Sudhanshu Pandey) नाराज नजर आता है तो कभी अनुपमा की केयर करते, लेकिन इस सब के बीच अगर हम आपको बताए कि अनुपमा ने वनराज को एक रोमांटिक डेट के लिए पूछा है तो आप जरूर हैरान होंगे. आप सोचेंगे कि अनुपमा कहां वनराज को डेट पर ले जाएगी? वो तो शर्मीली है. 

अनुपमा, वनराज को ले जाएगी डेट पर

असल में ऐसा नहीं है. दरअसल, अनुपमा (Anupamaa) के सेट से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और शुधांशु (Sudhanshu Pandey) अनुपमा और वनराज के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान और रानी मुखर्जी की फिल्म का गाना, ‘ए क्या बोलती तू…’ बज रहा है. इस पर वनराज और अनुपमा एक्ट कर रहे हैं. जहां अनुपमा मेल पार्ट कर रही हैं वहीं वनराज शर्मीली लड़की का रोल प्ले कर रहे हैं. 

मजेदार है रुपाली का वीडियो

अनुपमा (Anupamaa) के खंडाला जाने के लिए पूछने पर वनराज वीडियो में शर्माते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने लिखा, ‘अगर वनराज और अनुपमा ऐसे होते तो…’ अब फैंस लगातार कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं.लोगों को वीडियो बड़ा मजेदार लग रहा है. वैसे दोनों की टाइमिंग और जोड़ी वीडियो में कमाल लग रही है. 

रुपाली से मिलने आया था उनका परिवार

बता दें, महाराष्ट्र में शूटिंग पर लगी पाबंदियों की वजह से अनुपमा (Anupamaa) की टीम ने शूटिंग लोकेशन चेंज की है. इस वजह से पूरी स्टारकास्ट एक ही जगह रह रही है और अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं. इसी बीच रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से मिलने उनका बेटा और उनके पति आए थे. वे दोनों को देखकर बेहद खुश हो गई थीं. अपनी फैमिली से मुलाकात की तस्वीर भी रुपाली ने शेयर की हैं. 

कुछ दिनों पहले ही कोरोना से ठीक हुई है टीम

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और शो से जुड़ी हर अपडेट भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं. अनुपमा (Anupamaa) यानी रुपाली की खूब फैन फॉलोइंग है और लोग उनके शो को भी खूब पसंद करते हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले ही रुपाली और उनकी टीम के बाकी सदस्य कोरोना से ठीक हुए हैं और इसके बाद काम पर लौटे हैं. 

ये भी पढ़ें: Aly Goni का परिवार कोरोना की चपेट में, दो छोटे-छोटे भांजे भी संक्रमित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें