News in Brief

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की Radhe Your Most Wanted Bhai इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इकलौती फिल्म है. मेकर्स ने स्क्रीनिंग के लिए सर्टिफिकेट प्राप्त कर लिया है और बिना एक भी कट के CBFC की कैंची के नीचे से गुजर गई इस फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिला है. फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

सेंसर बोर्ड से मिला UA सर्टिफिकेट
प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने लीड रोल प्ले किया है और फीमेल लीड रोल में दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आएंगी. इसके अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), सुधांशू पांडे व मेघा आकाश फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाती दिखाई पड़ेंगे. 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही राधे को CBFC ने सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए उपयुक्त बताया है.

OTT पर भी जल्द होगी रिलीज
फिल्म को सिनेमाघरों के साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया जाएगा. सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, ‘जितने ज्यादा हो सके सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज करके हम थिएटर ओनर्स को सपोर्ट करेंगे. हालांकि इस दौरान सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड प्रोटोकॉल को भी ध्यान में रखा जाएगा. लेकिन साथ ही इस बात की भी तसल्ली की जाएगी कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे.’

UAE में शुरू हुई एडवांस बुकिंग
बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म UAE में भी रिलीज हो रही है और हाल ही में दबंग खान ने फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन होने की बात भी कही है. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘UAE के लिए राधे की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. मिलते हैं सिनेमाघरों में. सुरक्षित रहिए.’ बता दें कि सलमान ने ईद पर फिल्म लाने का वादा किया था जिसे उन्होंने निभाया भी है.

ये भी पढ़ें

Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें