News in Brief

Muskan Baby Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने डांस वीडियोज के जरिए हर किसी को दीवाना बना देती है . लेकिन इस बार हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby Dance Video) का स्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और इसके देखने के बाद हरियाणवी डांस के फैंस मुस्कान बेबी को सपना चौधरी का तोड़ बता रहे हैं. 

मुस्कान बेबी का जबरदस्त डांस

मुस्कान बेबी मशहूर हरियाणी डांसर हैं जो कि अपने चाहने वालो के लिए कई जगह पर स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुस्कान हरियाणवी गाने पर जमकर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. 

बोल्ड डांस स्पेट्स से बना देती हैं दीवाना

मशहूर डांसर मुस्कान बेबी का आज हर कोई दीवाना है. उन्होंने अपने बोल्ड डांस स्पेट्स के हर किसी को दीवान बना रखा है.  मुस्कान बेबी उन कलाकारों में से एक हैं जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा चर्चा में रहते हैं। इसी बीच मुस्कान बेबी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो से मुस्कान बेबी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।

चाचा ताऊ ने परफॉर्मेंस को किया खूब इंजॉय 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांसर हरियाणवी गाने ‘छैल छबिला बलमा मेरा’ पर जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं। मुस्कान बेबी के बोल्ड डांस स्टेप्स हर किसी के दिलों पर वार कर रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस में बैठे तमाम चाचा ताऊ भी उनकी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय कर रहे हैं. मुस्काम बेबी अपने इन ऑडियंस की जेब से पैसे निकलवाने भी कामयाब रही हैं. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)