News in Brief

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता की याद में उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बाबिल (Babil Khan) ने एक बार फिर अपने पिता की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

बाबिल ने शेयर की तस्वीर

बाबिल (Babil Khan) ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर इरफान की एक तस्वीर पोस्ट की. फोटो देखकर लग रहा है कि यह तस्वीर एक प्ले से है. फोटो में इरफान सफेद पेंट शर्ट में नजर आ रहे है, साथ ही उन्होंने एक हाथ में जूता पकड़ा हुआ है.

बाबिल को लग रहा डर

फोटो शेयर कर बाबिल (Babil Khan) ने कैप्शन में लिखा, ‘हे मैन, मैं बहुत खो गया हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किस पर भरोसा किया जाए. मुझे अपने आप पर शक है, आप जानते हैं? मैं असुरक्षित हूं, मैं एक ईश्वरविहीन दुनिया की संभावना से डरता हूं. मेरे दिमाग में युद्ध चल रहा है. मैं निराशाजनक रूप से गिर रहा हूं. ‘

पिछले साल इरफान का हुआ था निधन

आपको बता दें, इरफान (Irrfan Khan Cancer) को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का पता चला था. 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उनका निधन हो गया था.

बाबिल करने वाले हैं डेब्यू

बाबिल (Babil Khan), अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित ‘काला’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. फिल्म में ‘बुलबुल’ अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Arjun Kapoor ने पिता को कर दिया माफ? कहा- अब मैं समझा हूं प्यार क्या होता है

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें