News in Brief

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. इसके बाद से ही वे सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना पर ट्विटर के नियम का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. ये खबर जैसे ही सामने आई दो डिजाइनर्स ने कंगना को बायकॉट कर दिया. इससे जुड़ा आधिकारिक बयान भी जारी किया गया. इन डिजाइनर्स में आनंद भूषण (Anand Bhusan) का नाम भी शामिल है. उन्होंने जारी किए बयान में साफ कर दिया था कि वे भविष्य में कभी कंगना रनौत के साथ काम नहीं करेंगे. 

रंगोली करेंगी कानूनी कार्रवाई

अब इस मामले पर कंगना (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने प्रतिक्रिया दी है. रंगोली ने आनंद भूषण को ‘छोटे डिजाइनर’ कहकर संबोधित किया. साथ ही कहा कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी. 

‘सुर्खियां बटोरने का प्रयास कर रहे डिजाइनर’

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा, ‘ये व्यक्ति आनंद भूषण (Anand Bhusan) कंगना के नाम पर सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रहा है. हमारा इससे किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है. हम तो इसे जानते भी नहीं हैं. कई प्रभावशाली हैंडल्स उसे टैग कर रहे हैं और कंगना का नाम इसमें घसीट रहे हैं. कंगना किसी ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए करोड़ों की फीस लेती हैं. ऐसे में एडिटोरियल शूट भी करती हैं, जो कि कोई ब्रांड एंडोर्समेंट नहीं होते. हम उन कपड़ों को नहीं पसंद करते हैं, मैग्जीन के लिए एडीटर्स लुक को पसंद करते हैं.’ 

आनंद भूषण को दी धमकी

इसी पोस्ट में रंगोली (Rangoli Chandel) ने आगे लिखा, ‘ये छोटे डिजाइनर्स भारत की टॉप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं. ये ऐसा खुद को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं. मैंने तय किया है कि मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी. कोर्ट में इन्हें ये साबित करना पड़ेगा कि कैसे और कहां हमारा इनके साथ एंडोर्समेंट था, जिसे ये अब खत्म करने का दावा कर रहे हैं…कोर्ट में मिलते हैं आनंद भूषण.’

आनंद भूषण ने कही ये बात

रंगोली से पहले आनंद भूषण ने अपने ट्विटर एकाउंट पर आधिकारिक बयान जारी कर कहा था, ‘आज हुई घटना को देखते हुए ये फैसला किया गया है कि कंगना (Kangana Ranaut) के साथ कोलेबरेशन में ली गई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल से हटा दी जाएंगी.’ साथ ही कहा कि उनके साथ भविष्य में कोई काम नहीं करेंगे. आगे उन्होंने कहा कि उनका ब्रैंड भड़काने वाले बयानों और हेट स्पीच का सर्थन नहीं करता. 

ये भी पढ़ें: ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होनों पर भड़कीं कंगना, बोलीं- गोरे बनाना चाहते हैं गुलाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें