News in Brief

Contestant With Girlfriend In KBC: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के रियलिटी क्विज शो के लेटेस्ट एपिसोड में खूब मस्ती हुई. दरअसल, शो की हॉस सीट पर बैठा कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा था. शो की शुरुआत फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से हुई. पहले हॉट सीट पर कंटेस्टेंट वैष्णवी सिंह आईं और 10 हजार रुपए जीतकर घर गईं. वहीं, इसके बाद एंट्री हुई नई दिल्ली से कंटेस्टेंट आयुष गर्ग की जो आईआईएम ग्रैजुएट थे. वहीं, हॉटसीट पर आकर उन्होंने जब अपने कंपैनियन के बारे में बात की तो अमिताभ बच्चन हैरान रह गए. उन्होंने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आरूषी शर्मा के साथ आए हैं.

अमिताभ बच्चन भी रह गए हैरान

इस पर अमिताभ ने ये कहकर हैरानी जताई कि बाकी कंटेस्टेंट अपनी मां या भाई-बहन को लेकर आते हैं लेकिन आयुष अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आए और गर्व के साथ ये बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आरुषी को साथ लाए हैं. अमिताभ बच्चन ने आयुष से पूछा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से कैसे मिले थे तो आयुष ने बताया डेटिंग एप के जरिए. ये सुनकर अमिताभ बच्चन ने डेटिंग एप को लेकर भी जानकारी ली थी.

जैकपॉट प्राइज भी जुड़ा

शो से जुड़े क्लिप्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि आयुष काफी शानदार गेम प्ले कर रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति 14 का प्रसारण सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे होता है. आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर मेकर्स ने जैकपॉट प्राइज को बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपये कर दिया है. साथ ही, इस साल 75 लाख रुपये का एक और पड़ाव जोड़ा गया है जो प्रतियोगियों को बड़ी पुरस्कार राशि जीतने में मदद कर सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर