News in Brief

Krystle D’Souza Boldest Look: टेलाविजन एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भले ही इस दिनों परदे से दूर हैं लेकिन वो अपने नित नए लुक्स को लेकर चर्चाओं में बने रहना अच्छे से जानती हैं. क्रिस्टल डिसूजा आए दिन फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ ड्रॉप करती रहती हैं. इसी कड़ी में क्रिस्टल डिसूजा  ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्रिस्टल डिसूजा का लेटेस्ट फोटोशूट

क्रिस्टल डिसूजा  के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान सफेद रंग की ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज में चिल करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रिस्टल डिसूजा  पानी के बीच यॉट में स्ट्रैपी ड्रेस पहने और सनग्लासेज लगाए फोटोशूट कराती दिख रही हैं. एकट्रेस की ये ड्रेस साइडसे पूरी खुली है और इसके बाद भी वो बेहद डेयरिंग अंदाज में हाथ उठाकर इसे फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं क्रिस्टल डिसूजा

सओशल मीडिया पर क्रिस्टल डिसूजा  का ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजंस क्रिस्टल डिसूजा के इस लुक पर दिल हारते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब क्रिस्टल ने अपना ऐसा बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है बल्कि इससे पहले भी ये एक्ट्रेस ऐसे बोल्ड अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं. 

फिल्म में भी काम कर चुकी हैं क्रिस्टल 

क्रिस्टल डिसूजा टेलीविजन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई टेलीविजन शो में अहम भूमिका निभाई है. इनमें एक नई पहचान, ब्रह्मराक्षस और बेलन वाली बहू शामिल हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म चेहरे में भी काम किया था. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अहम भूमिका थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. फिल्म में रिया चक्रवर्ती की भी अहम भूमिका थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर