News in Brief

नई दिल्ली: बीती शाम सिंगर लकी अली (Lucky Ali) की मौत की अफवाहें वायरल होने लगीं, जिससे उनके फैंस घबरा गए. सोशल मीडिया पर फैली खबर में बताया गया था कि लकी का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. लोग बिना खबर की जांच पड़ताल किए सोशल मीडिया पर साझा करने लगे और सिंगर को श्रद्धांजलि देने लगे. कुछ ही घंटों में ये खबर वायरल हो गई. इन खबरों के वायरल होने के बाद लकी के एक करीबी का ट्वीट आया, तब जा कर फैंस ने राहत भरी सांस ली. 

फार्महाउस पर अच्छा वक्त बिता रहे लकी

लकी अली (Luck Ali) की दोस्त एक्ट्रेस नफीसा (Nafisa Ali) ने साफ किया कि लकी अली एकदम स्वस्थ हैं. साथ ही नफीसा ने बताया कि वे बेंगलुरु में अपने फार्महाउस पर हैं. लंबे वक्त से लकी अली लाइमलाइट से दूर हैं और अपना ज्यादा वक्त अपने फार्महाउस पर बिताते हैं. कोविड की वजह से वे कॉन्सर्ट्स भी कम कर रहे हैं. 

बिल्कुल फिट हैं लकी

ईटाइम्स से बात करते हुए नफीसा (Nafisa Ali)  ने बताया कि लकी बेंगलुरु वाले फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ हैं. लकी जल्दी ही एक कॉन्सर्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. मंगवार को ही उन्होंने लकी से बात की है. वे पूरी तरह स्वस्थ हैं. नफीसा ने कहा कि फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि वो बिल्कुल फिट एंड फाइन हैं. 

वायरल हुए थे लकी के गोवा वाले वीडियो

बता दें, हाल ही में लकी अली (Luck Ali) के कुछ वीडियोज खूब वायरल हुए थे. इनमें वे गोवा में लोगों के सामने परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाये रहे और इसमें वे अपना ही एक हिट गाना गाते नजर आ रहे थे. 

काफी पॉपुलर हैं लकी के गाने

बता दें, लकी (Luck Ali) 90 के दशक में कई पॉप सॉन्ग लेकर आए. उन्होंने इंडिया में पॉप म्यूजिक कलचर को अलग पहचान दी. उनके गाने उस दौर में हर किसी की प्लेलिस्ट में होते थे. लकी अली मशहूर एक्टर और कॉमेडियन महमूद के बेटे हैं. उनके गाने ‘ओ सनम’, ‘मौसम’, ‘जाने क्या ढूंढता है’ आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. लकी ने ‘सुर’ फिल्म में भी काम किया है. 

ये भी पढ़ें: Sasural Simar Ka 2 एक्ट्रेस का खुलासा, कोरोना काल में हुई दो वक्त की रोटी की मोहताज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें