News in Brief

Neha Kakkar Falguni Pathak Fight: गायिका नेहा कक्कड़ ने डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक का सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर स्वागत किया, जिसमें ‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने के रीमेक को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही थी. हाल ही में फाल्गुनी ने नेहा के गाने ‘ओ सजना’ पर अपनी निराशा दिखाई है, क्योंकि यह उनके 90 के दशक के लोकप्रिय गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है. चैनल सोनी ने नवरात्रि के विशेष एपिसोड वाले शो का एक नया प्रोमो साझा किया था. दोनों सिंगर्स को गरबा खेलते हुए भी देखा गया.

नेहा और फाल्गुनी का आमना-सामना 

नेहा कक्कड़ के साथ विवाद के बीच फाल्गुनी पाठक इंडियन आइडल 13 में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान नेहा कक्कड़ ने सब कुछ भूला कर बेहद खास अंदाज में फाल्गुनी पाठक का स्वागत किया. अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

करना चाहती थी कानूनी कार्रवाही

फाल्गुनी इस वीकेंड इंडियन आइडल 13 पर थिएटर राउंड का हिस्सा होंगी. डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गीत ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक बनाने के लिए नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा था, जिन्होंने पिछले हफ्ते कहा था कि वह बॉलीवुड गायिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहती हैं.

सिंगर ने कही ये बात

53 वर्षीय गायिका ने पिंकविला को बताया कि वह मूल गीत के लिए अपने प्रशंसकों के प्यार को देखकर खुश हैं, जो मूल रूप से 1999 में रिलीज हुई थी. फाल्गुनी ने कहा, “मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत और अभिभूत महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे उनकी भावनाओं को साझा करना पड़ा.”

फाल्गुनी ने यह भी साझा किया कि कक्कड़ के गाने के संस्करण ‘ओ सजना’ के निर्माताओं ने उनसे संपर्क नहीं किया था. पिंकविला के अनुसार, फाल्गुनी ने अपने प्रशंसक द्वारा एक कहानी फिर से साझा की जिसमें उन्होंने कक्कड़ पर मुकदमा करने के लिए कहा. यह पूछे जाने पर कि क्या वह कानूनी रास्ता अपनाने की योजना बना रही हैं, फाल्गुनी ने कहा, “काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं.”

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर