News in Brief

नई दिल्ली: साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘देवदास’ के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bansali) की फिल्म इजहार (Izhaar) में दिखाई दे सकते हैं. सूत्रों के अनुसार यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी.

पठान से वापसी को तैयार शाहरुख
पिछले दो साल के ब्रेक के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म पठान (Pathan) से वापसी करने वाले हैं. यश राज बैनर( Yash Raj) की इस फिल्म फिल्म में शाहरुख खान के साथ साथ जॉन अब्राहम (John Abramham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी दिखाई देंगे.

सच्ची घटना पर आधारित होगी फिल्म
बात करें फिल्म इजहार की तो सूत्रों के मुताबिक, ‘फिल्म इजहार को निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ ही बनाना चाहते थे. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म एक सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है. यह उस व्यक्ति की कहानी है, जो अपने प्यार के लिए नार्वे तक साइकिल से सफर करता है.

शाहरुख से मिलेगी हरी झंडी?
भंसाली इस कहानी को स्क्रीनप्ले में गढ़ना चाहते थे. लेकिन उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार किया. अब देखना यह होगा कि किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फिल्म को हरी झंडी देते हैं या नहीं. अगर ऐसा हुआ तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर होने वाली है.

हिट रही है संजय-शाहरुख की जोड़ी
इससे पहले संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म देवदास (Devdas) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. शाहरुख का डायलॉग ‘कौन कमबख्त बर्दाश्त करने के लिए पीता है, हम तो पीते हैं क‍ि यहां पर बैठ सकें, तुम्हें देख सकें, तुम्हें बर्दाश्त कर सकें’ आज भी लोगों की जुबान पर है.

ये भी पढ़ें

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

‘Taarak Mehta…’ फेम इस एक्टर ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें